1 लाख रुपए की लागत से पुराने बस स्टैंड के पास बनने वाले शिव मंदिर निर्माण कार्य का पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी ने किया भूमिपूजन

प्रमुख समाचार

1 लाख रुपए की लागत से पुराने बस स्टैंड के पास बनने वाले शिव मंदिर निर्माण कार्य का पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी ने किया भूमिपूजन

टीकमगढ़। शहर के पुराने बस स्टैंड के पास वार्ड नंबर 24 में विधायक निधि से 1 लाख रुपए की लागत से बनने वाले शिव मंदिर निर्माण कार्य का पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी ने पार्षद एवं वार्ड वासियों के साथ विधि विधान से भूमि पूजन किया।
साथ ही पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष लक्ष्मी राकेश गिरी आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई जहां वार्ड पार्षद लक्ष्मी चंद्रभान प्रजापति एवं वार्ड वासियों के द्वारा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी का फूल मालाओं एवं शॉल श्रीफल से सम्मान किया गया।
इसके अलावा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी ने वार्ड वासियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार में हितग्राहियों को किसी भी योजनाओं का लाभ नहीं मिल सका जिससे यह सरकार नहीं चल सकी। कांग्रेसी सरकार ने केवल योजनाओं को बंद करने का काम किया है और भाजपा सरकार ने अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे यह काम किया है वहीं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरी ने कहा कि आज पुरानी बस स्टैंड के पास विधायक निधि से एक लाख रुपए की लागत से बनने वाले शिव मंदिर निर्माण कार्य का वार्ड पार्षद लक्ष्मी चंद्रभान प्रजापति सहित वार्ड वासियों के साथ विधि विधान से भूमि पूजन किया साथ ही उपस्थित लोगों की समस्याओं को सुना।