उत्तर प्रदेश

मंत्री नन्दी की कलाई पर सैकड़ों बहनों ने बांधी नेह की डोर– अभिषेक गुप्ता, प्रयागराज

मंत्री नन्दी की कलाई पर सैकड़ों बहनों ने बांधी नेह की डोर– अभिषेक गुप्ता, प्रयागराज

प्रयाग संगीत समिति रामबाग में रक्षाबंधन उत्सव का हुआ आयोजन

हर साल अनोखे अंदाज में रक्षाबंधन का पर्व मनाते हैं मंत्री नन्दी

उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री एवं प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने आज प्रयागराज में भाई बहन के परस्पर स्नेह का पर्व रक्षाबंधन बहुत ही खास अंदाज में मनाया। मंत्री नन्दी द्वारा साउथ मलाका रामबाग स्थित प्रयाग संगीत समिति परिसर में रक्षाबंधन उत्सव का आयोजन किया गया। जहां प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा एवं विभिन्न क्षेत्रों से आई 900 बहनों ने कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के हाथों में राखी बांधकर अपना स्नेहिल आशीर्वाद दिया। मंत्री नन्दी ने बहनों को यथा संभव उपहार भी दिया।

*मंत्री नन्दी ने एक-एक बहन से की मुलाकात*

रक्षाबंधन पर बहनों के स्वागत एवं अभिनंदन के लिए प्रयाग संगीत समिति परिसर को सजाया गया था। जहां मंत्री नन्दी ने एक एक बहन से मुलाकात की। बहनों ने तिलक लगाकर मंत्री नन्दी के कलाई में राखी बांधी और मिठाई खिलाई। मंत्री नन्दी ने भी बहनों को उपहार दिया। वहीं हर संभव मदद का वादा किया।

*योगी सरकार में कानून का राज, खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं बहनें*

मंत्री नन्दी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार में कानून का राज है। जहां गुंडों, माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं हैं। आज घर से निकलने के बाद बहन बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। गुंडों, बदमाशों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। ताकि बहनें बिना किसी डर के घर के बाहर निकल सकें।

बहनें बोली, मंत्री नंदी बेहद सरल और जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं

महिलाओं का कहना था कि मंत्री नन्दी बेहद सरल और जमीन से जुड़े एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनको सभी वर्ग के लोग की कद्र है। कुछ महिलाएं तो ऐसी थी जो मंत्री नंदी को कई सालों से राखी बांधती आ रही हैं। इस दौरान सभी महिलाएं बेहद खुश नजर आई। उधर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी सभी महिलाओं को आश्वासन दिया कि उनको किसी तरह की समस्या नहीं होगी। वह एक भाई की तरह फर्ज निभाएंगे। तकरीबन 2 घंटे तक चले इस कार्यक्रम में शहर के अलग-अलग मोहल्लों से आई 900 बहनों ने मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के हाथ पर राखी बांधी।

Back to top button