हिण्डाल्को मल्टी फैसिलिटी सेंटर में लायंस शरद मेला 2023 हुआ संपन्न

सोनभद्र,

रेणुकूट(सोनभद्र)। सामाजिक सेवाओं के लिए सदैव से अग्रणी रहने वाले लायंस क्लब ऑफ रेणुकूट ने एक बार फिर चैरिटी- शो का आयोजन हिण्डाल्को मल्टी फैसिलिटी सेंटर में लायंस शरद मेला के रूप में किया। जिसका उद्घाटन मेले के मुख्य अतिथि हिण्डाल्को इंडस्ट्रीज रेणुकूट क्लस्टर के प्रमुख एन नागेश एवं श्रीमती लक्ष्मी नागेश द्वारा फीता काटकर किया गया।

लायंस क्लब एडवाइजर राजीव झुनझुनवाला एवं ऋतु झुनझुनवाला ने मेले की रूपरेखा एवं लायंस क्लब की एक्टिविटी से अतिथियों को रूबरू कराया। लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ राकेश रंजन ने उ0प्र0 विभागीय अतिथियों, रोटेरियन्स का स्वागत किया। लॉयन के. के. सिंह ने प्रोजेक्टर के माध्यम से लायंस क्लब की विभिन्न सेवाओं को प्रस्तुत किया। मेले के प्रोग्राम अध्यक्षता प्रदीप्त मिश्रा एवं श्रीमती एनिमा दास मिश्रा ने अपने मेला कमेटी लॉयन क्लब मेंबरों के साथ सफलतापूर्वक किया।

मेले के फूडजोन में लॉयन महिलाओं के द्वारा एक से एक लजीज व्यंजनों के स्टाल लगाए गए थे। वहीं गेमजोन में लायन्स बच्चों के द्वारा लकी सेवन, वॉटर कॉइन, पिरामिड, रिंग द आइटम जैसे मनोरंजन गेम साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम का दर्शकों ने भरपूर आनंद लिया। मेले में वनिता समूह, हिंडालको सीएसआर एवं निशा हेमराज का भी सहयोग रहा। क्लब सेक्रेटरी सुभाष राय ने मेले में उपस्थित सभी का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए मेला समाप्ति की घोषणा की। इस मेले ने, रेणुकूट की जनता में हर्ष उल्लास की सौगात दी और सबका उत्साहवर्धन किया तथा एक जुटता एवं सामाजिक सेवा करने का संदेश दिया।