धूमधाम से मनाया गया एसजेएस गुरुबक्शगंज का वार्षिकोत्सव

उत्तर प्रदेश रायबरेली

अतुल जौहरी मानवाधिकार मीडिया

रायबरेली। जिले के सतांव ब्लॉक के गुरुबक्शगंज स्थित एसजेएस पब्लिक स्कूल में 9 मार्च 2024 को धूमधाम से वार्षिकोत्सव मनाया गया। मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीपप्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई।

स्कूल के नन्हे नन्हे बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके सभी लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रबंधक अग्रज सिंह और सह प्रबंधिका डॉक्टर अनुश्री सिंह ने बच्चों की सराहना की और उनका उत्साहवर्धन किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्य प्रीति सिंह ने प्रथम द्वितीय तृतीय चतुर्थ पंचम स्थान प्राप्त करने वाले सभी छात्राओं को मेडल पहनाकर सम्मानित किया और उनका उत्साहवर्धन किया। 

आराधिका त्रिवेदी, आयांश यादव, विराट सिंह, शिवा पाल, श्रेयांश सिंह, श्रेया, अदिति सिंह, श्रेयश, पार्थ शुक्ला, समर यादव अभ्युदय प्रताप सिंह तथा गौरव कुमार ने प्रथम स्थान लाकर विद्यालय और अपने माता-पिता को गौरवान्वित किया।

कार्यक्रम के अंत में प्रबंधक महोदय ने प्रांगण में उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए छात्रों के प्रदर्शन की प्रशंसा की। इस मौके पर विद्यालय के समस्त छात्राएं अभिभावक व शिक्षक उपस्थित रहे।