विद्यानसभा का कोई भी ग्रामीणजन पानी के लिए नहीं होगा परेशान, राकेश गिरी

प्रमुख समाचार

विद्यानसभा का कोई भी ग्रामीणजन पानी के लिए नहीं होगा परेशान
एक साल के अंदर मिलेगा स्वच्छ जल

ग्राम पंचायत मवई में 487.72 लाख रुपए की लागत बनने वाली दो सड़कों का किया भूमि पूजन

मवई ग्राम पंचायत में विकास की कमी नहीं आने दूंगा: विधायक राकेश गिरी

टीकमगढ़।
शिवराज और मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है। 1 साल के अंदर विधानसभा के हर ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचेगा स्वच्छ पानी ग्राम पंचायत मवई में नहीं आने दूंगा विकास की कमी
यह बात विधायक राकेश गिरी ने ग्राम पंचायत मवई के बेजधाम मंदिर में आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही है।
विधायक राकेश गिरी गोस्वामी ने आयोजित कार्यक्रम में टीकमगढ़ जतारा मार्ग से गुचाई होते हुए रामपुर मार्ग लंबाई 3.40 किलो मीटर लागत 263.63 लाख रुपए एवं कुमरयाना मोहल्ला मवई मार्ग से पपावनी तक सड़क निर्माण लंबाई 3 किलोमीटर लागत 224.09 लाख रुपए का भाजपा जिला अध्यक्ष अमित नुना सहित अनेक जनप्रतिनिधि के साथ विधि विधान से भूमिपूजन किया गया।
कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष अमित नुना, जनपद सीईओ आशीष अग्रवाल,जनपद उपाध्यक्ष ललित अहिरवार, सरपंच सूर्यकांत शर्मा, भाजपा के महामंत्री आशुतोष भट्ट, अश्वनी चढ़ार,मौजूद रहे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने कोई काम नहीं किया। आतंक और असुरक्षा के माहौल के बीच जनता के सामने खजाना खाली होने का बहाना बनाते रहे। उसके बाद शिवराज सिंह की सरकार आई तो कोरोना काल में ही मुख्यमंत्री ने किसानों के फसल बीमा की करोड़ों की राशि जमा कराई। प्रदेश में लाडली बहनों को आज एक हजार मिल रहे हैं तो भविष्य में 3000 तक की राशि मिलेगी। भाजपा सरकार ने लाडली बहनों के साथ ही किसानों को सम्मान निधि, गरीबों को प्रधानमंत्री आवास, हमारी बेटियों के लिए कन्यादान योजना, बुजुर्गों के लिए हवाई जहाज से तीर्थ दर्शन योजना के साथ ही युवाओं को सीखो कमाओ योजना का लाभ दिया है। विधायक गिरी का कहना था कि उन्होंने हमेशा गरीबों का साथ दिया है। ग्राम मवई नगर में रहने वाले सभी लोग उनके उनके अपने लोग हैं। प्रधानमंत्री आवास बीपीएल सहित सभी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को दिलाया जाएगा। नल जल योजना से सबके घरों में स्वच्छ पानी आने के साथ ही नगर में जहां भी सड़क नाली की जरूरत होगी वहां विकास कार्य कराए जाएंगै।
आज मेरे द्वारा अपने समर्थकों के साथ ग्राम पंचायत मवई में जतारा मार्ग से गुचाई होते हुए रामपुर मार्ग लंबाई 3.40 किलो मीटर लागत 263.63 लाख रुपए एवं कुमरयाना मोहल्ला मवई मार्ग से पपावनी तक सड़क निर्माण लंबाई 3 किलोमीटर लागत 224.09 लाख रुपए का विधि विधान से गंगा पूजन किया।
इस दौरान कार्यक्रम में जनपद सीईओ आशीष अग्रवाल ,जनपद उपाध्यक्ष ललित अहिरवार जी,आशुतोष भट्ट , सरपंच सूर्यकांत शर्मा, प्रमोद खरे जी,हरिचंद्र लोधी, जन्मों कुशवाहा, रज्जू पांडे,धनीराम लोधी, विक्रम सिंह बुंदेला, शोभरन कुशवाहा,अनीश खान,जयविजय यादव, हरप्रशाद कुशवाहा, महेश असाटी, सहित पटवारी पीडब्ल्यूडी शुक्ला जी, अधिकारी,सचिव सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।