प्रयास फाउंडेशन के संस्थापक दिलीप दुबे को विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट मिर्जापुर ने किया सम्मानित

मिर्जापुर

कार्यक्रम में रक्तवीरो, डॉक्टरों और पत्रकारों का हुआ सम्मान

मिर्ज़ापुर। विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर रक्तदाता जागरूकता कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह फन सिटी के सभागार में सम्पन्न हुआ जिसमें संस्था के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहें ।

उक्त अवसर पर रक्तवीर, जनपद के डॉक्टर एवं ट्रस्ट के संरक्षण तथा वाराणसी, रेणुकूट, भदोही से आए संस्था के अध्यक्ष, सचिव एवं रक्तवीर का सम्मान स्मृति चिन्ह माल्यार्पण करके स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य मेडिकल कॉलेज मीरजापुर आर० बी० कमल, द्वारा रक्तदान अंगदान और नेत्रदान के क्षेत्र में किये जा रहे सराहनीय कार्यो के लिए दिलीप दुबे को सम्मानित किये तथा विशिष्ट अतिथि डिप्टी सीएमओ डॉ भारती, एस आई सी डॉ ए के सिंह, होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल वाराणसी के अक्षय बत्रा, बीएचयू के सीएमएस आई सी एस के सिंह आदिं रहे।

दिलीप दुबे ने भी अपने सम्बोधन में रक्तदान और नेत्रदान के लिए लोगो को प्रेरित किए तथा गाने के माध्यम से लोगो को रक्तदान के लिए प्रेरित किये जिसका सदन में खूब चर्चा हुई दिलीप दुबे ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि इस सम्मान का पूरा श्रेय प्रयास फाउंडेशन से जुड़े गौतम अग्रवाल,अमित चौबे, ऋषभ शाह, अम्बिका गुप्ता एवं सभी रक्तवीरो,रक्तविरंगनाओ और सदस्यो को जाता हैं।

जिनके प्रोत्साहन और सहयोग के कारण मैं अंजान और असहाय लोगो की मदद कर पाता हूं।आप सभी के सहयोग के बिना मैं कुछ नही मैं तो बस जरिया हूँ लोगो तक मदद पहुचाने का असल काम आप सभी रक्तवीर और रक्तवीरांगना करते हैं।

विंध्य फाउंडेशन ट्रस्ट मिर्जापुर में रक्तदान व जरूरतमंदों को भोजन कराने के क्ष्रेत्र में कार्य करती हैं। संस्था के अध्यक्ष कृष्णानन्द हैहयवंशी और सचिव अभिषेक साहु का हृदय से आभार जो आपने में हमे ये स्नेह और सम्मान देने के लिए आमंत्रित किया आपका कार्य सदैव सकारात्मक दिशा में प्रेरित करने वाला होता है।