बाराबंकी: मसौली में आजादी की 77 वीं वर्षगांठ को बड़े धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया, इस अभियान के अंतर्गत हर घर तिरंगा भी फहराया गया

प्रमुख समाचार

बाराबंकी। मसौली, 1947 की आजादी के बाद आज कहा जाता है कि आजादी की 77 साल पूरे होने के हर्षोल्लास में हर घर तिरंगा फैलाओ अभियान एक ऐसा अभियान है जो देश भक्ति कि ऐसी बेमिसाल आजादी की बातों को याद करवाता है जिससे हम अपने आप को भारतीय होने का गर्व महसूस करते हैं।
आपको बताते चलें की मसौली चौराहा स्थित समाजसेवी वीरेंद्र कुमार वर्मा जी के नेतृत्व में तिरंगा फैलाओ अभियान में अपनी जमीन पर बनी मार्केट मे तिरंगा फहराकर और उनके साथ सभी सम्मानित साथी लोग वहां मौजूद थे एवं लोगों का प्रेम भी था जो भारत देश से अपने आजादी की खुशी में खड़े हुए थे जिन्होंने अपने देश को आजाद होते हुए देखा तो नहीं लेकिन आजादी के बाद हुए परिवर्तन को महसूस किया। हालांकि वीरेंद्र कुमार वर्मा जी के साथ उनके सहपाठी एडवोकेट कामरान अहमद शेख जी कुलदीप कुमार जी ने संविधान की तीसरी आंख बनकर तिरंगा फहराने से लेकर तिरंगा झंडा को लहराने तक का सफर बड़ी सादगी से कमरे में कैद किया जिनका आभार व्यक्त करते हुए वीरेंद्र जी ने कहा की सभी का आभारी हूं कि देश की इस आजादी के 77वें साल के बाद भी हमारा देश अनेकता में एकता की मिसाल बना हुआ है।


उनके साथ मौजूद लोग एवं माननीय सम्मानित लोग उपस्थित रहे ऐसी खुशी के पल के उपलक्ष में समाजसेवी वीरेंद्र कुमार वर्मा जी ने सभी को आभार व्यक्त किया।

टीम मानवाधिकार मीडिया से कामरान अहमद शेख की बाराबंकी से विशेष रिपोर्ट।