खड़िया कबड्डी लीग सीजन-5 में पहले दिन नवानगर ने मारी बाजी

सोनभद्र,

राज्य सभा सांसद राम शकल रहे मुख्य अतिथि

शक्तिनगर(सोनभद्र)। शक्तिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़िया बाजार में चार दिवसीय लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल खड़िया कबड्डी लीग सीजन-5 बुधवार की शाम को प्रारंभ किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राज्य सभा सांसद राम शकल द्वारा कबड्डी के धुरंधर नवानगर और शक्तिनगर के खिलाड़ियों से परिचित हुए।

जिसके क्रम में सांसद द्वारा रेफरी की गई। जिसमे शक्तिनगर को पहली पारी मिली। कबड्डी के इस खेल को प्रारंभ होने से पूर्व सभी लोगो ने एक स्वर में राष्ट्रगान गाया। जिसके बाद खेल शुरू हुआ। नवानगर टीम ने 51 पॉइंट और शक्तिनगर टीम ने 32 पॉइंट बनाया।

ऐसे में दर्शकों को भी इस कबड्डी खेल का खूब आनंद आ रहा था। इस दौरान अध्यक्ष सन्नी शरण समेत तमाम कमेटी में लोग भी उपस्थित रहें। अध्यक्ष द्वारा उपस्थित तमाम अतिथियों का अभिनंदन करते हुए पांच वर्षो से खड़िया बाजार की धरती पर खेले जा रहे कबड्डी के बारे में अवगत कराते हुए अपने माटी में लोट पोट कर खेले जाने वाले भारतीय खेल की सराहना किया गया।

बता दें की शक्तिनगर की टीम अपनी हार कर इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। जिसके बाद गुरुवार को दो शक्तिनगर- सिंगरौली की महिला कबड्डी खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया है, जिसके बाद नवानगर – वाराणसी टीम खेल खेलने वाली है ऐसे में इस टूर्नामेंट को लेकर दर्शक भी काफी उत्सुक है।